नेपाल प्‍लेन क्रेश का खौफनाक वीडियो आया सामने, Video देख दहल जाएगा दिल, 19 लोग थे सवार
Advertisement
trendingNow12350820

नेपाल प्‍लेन क्रेश का खौफनाक वीडियो आया सामने, Video देख दहल जाएगा दिल, 19 लोग थे सवार

Nepal Plane Crash Video: नेपाल की राजधानी काठमांडू में एक विमान क्रैश हो गया है। हादसे में फिलहाल 5 लोगों की मौत की जानकारी सामने आई है. प्लेन में क्रू समेत 19 लोग सवार थे. यह काठमांडू से पोखरा जा रहा था.

नेपाल प्‍लेन क्रेश का खौफनाक वीडियो आया सामने, Video देख दहल जाएगा दिल, 19 लोग थे सवार

Nepal Plane Crash: काठमांडू के त्रिभुवन अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे पर उड़ान भरते समय सौर्य एयरलाइंस का विमान दुर्घटनाग्रस्त हो गया. पोखरा जाने वाले इस विमान में 19 लोग सवार थे. प्रारंभिक रिपोर्ट्स से पता चलता है कि विमान टेकऑफ के दौरान रनवे पर फिसल गया, जिसके कारण यह हादसा हुआ. जानकारी के मुताबिक प्लेन सौर्य एयरलाइंस का था. प्लेन काठमांडू से पोखरा जा रहा था. हादसे का वीडियो भी सोशल मीडिया पर सामने आया है.

हादसे का देखें वीडियो 

उड़ान भरने के दौरान ही विमान रनवे से फिसल गया था
जैसे ही विमान हादसा हुआ तो उसमें बैठे यात्रियों में चीख पुकार मच गई. काठमांडू पोस्ट के मुताबिक, राजधानी के त्रिभुवन अंतर्राष्ट्रीय हवाईअड्डे पर सौर्या एयरलाइंस के विमान में यह हादसा हुआ. हवाईअड्डे के सूत्रों के हवाले से काठमांडू पोस्ट ने लिखा, उड़ान भरने के दौरान ही विमान रनवे से फिसल गया था, जिसकी वजह से यह हादसा हुआ. यह विमान काठमांडू से पोखरा जा रहा था और इसमें कुल 19 लोग सवार थे. वहीं, दुर्घटना के बाद विमान में आग लग गई और धुएं का भारी गुबार आसमान में छा गया. दुर्घटना के कारण विमान में लगी आग को बुझाने के लिए अग्निशमन कर्मियों और सुरक्षा कर्मियों की टीम लगाई गई है.

सेना के जवानों को मौके पर भेजा
हादसे की सूचना मिलते ही सरकार ने राहत-बचाव कार्य के लिए सेना के जवानों को मौके पर भेजा है. मेडिकल से लेकर सेना के जवानों की टीम राहत-बचाव कार्य में जुटी है. जिस तरह की आग लगी है, वह बुरी खबर की ओर इशारा कर रही है.

एयरलाइंस ने यात्रियों की लिस्ट जारी की



fallback

Trending news